मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर मवाना में हुई उपजा की बैठक

-प्रांतीय और जिला पदाधिकारियों ने तहसील कमेटी की घोषित

कार्यक्रम को सम्बोधित करते जिलाध्यक्ष अजय चोधरी

मवाना। राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर यू.पी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) की बैठक फलावदा रोड स्थित शांति फार्म हाउस में आयोजित की गई। बैठक में एसोसिएशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में जिलाध्यक्ष अजय चौधरी ने तहसील मवाना की कार्यकारिणी की घोषणा करी। इस दौरान प्रवेश नूनिवाल को तहसील अध्यक्ष, उस्मान अली को तहसील महामंत्री मनोनीत किया गया। आपको बताते की यू.पी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) की बैठक मंगलवार को आयोजित की गई प्रांतीय उपाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी ने एसोसिएशन के उद्देश्य और कार्यप्रणाली के बारे में पत्रकारों को जानकारी दी। जिलाध्यक्ष अजय चौधरी ने कहा कि निर्भीक पत्रकारिता करने के दौरान पत्रकारों के सामने तमाम तरह की परेशानियां खड़ी होती हैं। राजनीतिक, प्रशासनिक और माफिया स्तर से पत्रकारों के उत्पीड़न के मामले सामने आते रहते हैं। उन्होंने सभी पत्रकारों को आश्वस्त करते हुए कहा कि यदि किसी के साथ उत्पीड़नात्मक कार्रवाई होती है तो संगठन एकजुट होकर उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाएगा और पीड़ित पत्रकार के साथ तन मन धन से खड़ा होगा। एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सावेज खान ने कहा कि उत्पीड़न होने की स्थिति में पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को तत्काल अवगत कराएं जिससे समस्या का समाधान भी तत्काल कराया जा सके। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में पत्रकारिता का काम करना चुनौतियों से भरा होता है। ऐसे में पत्रकारों को एकजुट रहने की जरूरत है ।
संगठन के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से प्रवेश नूनिवाल को तहसील अध्यक्ष, उस्मान अली को तहसील महामंत्री,अशोक चौहान को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सोनू भड़ाना, मुंतियाज अली, मुकेश शर्मा, कुलदीप बैंसला को उपाध्यक्ष, डॉ असलम खान एडवोकेट को जिला सलाहकार सदस्य, आसिन रिजवी, तनवीर अंसारी को सचिव, इसरार अंसारी को उप सचिव, गौरव सैनी, दिवाकर बैंसला, राहुल खेपड व दीपक शर्मा, मोमिन सलमानी को मंत्री, अजय सिंह को संगठन महामंत्री, उदयवीर सिंह को जिला उपाध्यक्ष, कृष्ण अवतार को संरक्षक मनोनीत किया। बैठक की अध्यक्षता प्रांतीय उपाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी ने की व संचालन वरिष्ठ पत्रकार मुनेंद्र त्यागी ने किया।
इस दौरान यू.पी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) से जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष शाहवेज़ खान, जिला संगठन महामंत्री राजू शर्मा, जिला उपाध्यक्ष पवन शर्मा, जिला मंत्री ताज मोहम्मद,अमित कंबोज, विनीत पांडे, राजू चौहान आदि पत्रकार उपस्थित रहे ।

Related posts

सेंट जेम्स स्कूल में धूमधाम से मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

Ankit Gupta

डा.विवेक संस्कृति को पंजाब में किया जाएगा सम्मानित

बाढ की स्थिति में आश्रय स्थल ऊंचे स्थानो पर बनाये जाये-अपर जिलाधिकारी वित्त

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News