मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराधलखनऊ

लखनऊ: डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बहन ने ही मां-भाई को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस केस में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि लड़की ने ही अपने मां और भाई की हत्या की है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस केस में पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि लड़की ने ही अपनी मां और भाई की हत्या की है. लड़की नेशनल लेवल की शूटर है. वहीं लड़की की निशानदेही पर पुलिस ने लड़की के कमरे से गन बरामद की है.

दरअसल, लखनऊ में हाई-सिक्योरिटी जोन थाना गौतम पल्ली क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. मुख्यमंत्री आवास के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया. घटना रेलवे के बड़े अधिकारी के सरकारी आवास में हुई. घटना में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या की गई. वहीं अब खुलासा हुआ है कि इस घटना को अंजाम अधिकारी की बेटी ने ही दिया है.

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि अधिकारी की बेटी ने ही अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. बेटी नेशनल लेवल की शूटर है और उसके कमरे से हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई बंदूक भी बरामद कर ली गई है. वहीं इस घटना को अंजाम देते हुए लड़की ने खुद को भी चोट पहुंचाई थी.

Related posts

कोविड गाइडलाइंस की जारी सभी जिलाधिकारी को लिखा पत्र

Mrtdarpan@gmail.com

सुलभ श्रीवास्तव की हत्या पर पत्रकारों में भारी आक्रोश

कोविड-19 वैक्सीनेशन का कार्य भारत सरकार की गाइडलाइन्स के अनुरूप किया जाए: मुख्यमंत्री

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News