मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

यूपीसीए की सूची में मेरठ से पांच खिलाड़ियों को मिली जगह, मोहाली में दिखाएंगे दमखम

 

 

 

मेरठ। मोहाली में 28 सितंबर से आयोजित होने वाली एक दिवसीय वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए यूपी टीम की चयन सूची रविवार को जारी हुई। यूपीसीए द्वारा जारी सूची में मेरठ से पांच खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है। ये सभी खिलाड़ी भामाशाहपार्क में अभ्यास करते हैं। यूपी टीम में निर्देश, दमदनदीप, ईशू शर्मा, विजय कुमार, सत्यम चौहान के नाम शामिल किए गए हैं। शहर से पांच खिलाड़ियों के चयन पर शहर के खेलप्रेमियों में उत्साह है। वहीं खिलाड़ियों के परिजनों के खुशी का माहौल है।
इनमें अंडर-16 क्रिकेट में एक ही पारी में 10 विकेट झटकने वाले फिरकी गेंदबाज निर्देश व दाएं हाथ के लेग स्पिन के माहिर दमनदीप शानदार खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेनवार्न  दमनदीप की गेंदबाजी की तारीफ कर चुके हैं। सभी पांचों खिलाड़ी भविष्य में मेरठ का नाम रोशन करने को बेताब हैं।

बता दें कि दाएं हाथ के लेग स्पिन के माहिर दमनदीप बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। यहां तक कि दमनदीप के एक मैच के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेनवार्न ने भी उनकी तारीफ की थी। फिलहाल ये सभी खिलाड़ी मोहाली में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की तैयारी में जुटे हैं।

Related posts

अग्निशमन विभाग ने हॉटस्पॉट ओर सरकारी विभागों को किया सेनेटाइज

Mrtdarpan@gmail.com

एडवान्स स्वास्थ्य सेवाऐ देने में विम्स सबसे आगे- डॉ0 सुधीर गिरि, चेयरमैन, वेंक्टेश्वरा समूह

Ankit Gupta

आमजन को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया जाए – अपर जिलाधिकारी नगर

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News