मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

दिल्ली: मूसलाधार बारिश से बुरा हाल, कई विमानों का रूट डायवर्ट,गाजियाबाद में धंसी सड़क

 

 

दिल्ली- दिल्ली-एनसीआर में हो रही भारी बारिश राहत कम आफत अधिक दे रही है। मूसलाधार बारिश के कारण जहां आज दिल्ली हवाईअड्डे समेत कई निचले इलाकों में जलभराव हो गया, वहीं गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित शिप्रा सृष्टि सोसाइटी के पास सड़क धंस गई। सड़क धंसने से काफी बड़ा गड्ढा हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने बैरिकेड लगाकर सड़क को यातायात के लिए बंद कर दिया है।
बारिश के कारण नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी कई जगहों पर भारी जलभराव होने के चलते सड़कों पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। भारी बारिश के आगे नगर निगमों द्वारा किए गए पानी निकासी के बंदोबस्त और दावे भी ध्वस्त हो गए। सभी जगहों पर अंडरपासों में पानी भर गया। इसके चलते लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली एयरपोर्ट से कई विमानों को किया डायवर्ट :—
इसके साथ ही दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश से दिल्ली हवाईअड्डे परिसर और शहर के अन्य हिस्सों में जलभराव हो गया। सूत्रों ने बताया कि खराब मौसम के कारण शनिवार सुबह हवाईअड्डे से कई उड़ानों को डायवर्ट किया गया। स्पाइसजेट की दो और इंडिगो तथा गो फर्स्ट की एक-एक उड़ानों को डायवर्ट कर जयपुर की ओर भेजा गया है। दुबई से दिल्ली आ रहे एक अंतर्राष्ट्रीय विमान को डायवर्ट कर अहमदाबाद भेजा गया है।

Related posts

बाजार बन्द करने को लेकर आपस मे भिड़े व्यापारी

शहर के औचक निरीक्षण पर निकले नगर आयुक्त मनीष बंसल

सीसीटीवी कैमरे की मैपिंग कर पर्याप्त संख्या में लगाये जाने की कार्यवाही को आगे बढाये-प्रवीण कुमार

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News