मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

घर में बैठ चाय पी रहे युवक के सीने में सटाकर मारी गोली

 

मेरठ। थाना जानी क्षेत्र के बाफर गांव में घर में बैठे एक युवक की गोली मार हत्या कर दी। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना से गांव में सनसनी मच गई। थाना प्रभारी संजय वर्मा के मुताबिक हत्या का कारण आपसी रंजिश है। इसी के चलते मृतक विकेंद्र को गोली मारी गई है। पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है। युवक की हत्‍या के बाद गांव में दहशत का माहौल है।
बाफ़र गांव निवासी विकेंद्र उर्फ गौरी घर में बैठकर चाय पी रहे थे। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह दो अनजान युवक विकेंद्र के पास पहुंचे। विकेंद्र ने दोनों को चाय पिलाई उसके बाद दोनों युवकों ने विकेंद्र के सीने पर पिस्टल का गोली मार दी। खून से लथपथ विकेंद्र जमीन पर गिर गया और उसके बाद दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए। गोली चलने की घटना से गांव में अफरातफरी मच गई।गोली की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए तो देखा कि विकेंद्र जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है। उसको लेकर परिजन निजी अस्पताल पहुंचे जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर विकेंद्र को गोली मारी गई है।

चार साल पहले हुए एक हत्याकांड से जोड़कर इस घटना को देखा जा रहा है। हमलावर मौके पर बाइक भी छोड़ भागे। बाइक से हमलावरों की पहचान की जा रही है।

Related posts

इस सप्ताह का अंक

जिलाधिकारी ने युवाओं को कौशल विकास के लिए प्रेरित करने के लिए संचालित एलईडी वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के तत्वाधान में विश्वविद्यालय स्तर पर ऑनलाइन यूथ पार्लियामेंट का आयोजन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News