मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ के सरधना में दो युवतियों की हत्‍या।

 

मेरठ,सरधना में दो महिला का शव नानू-रतौली मार्ग पर नाले किनारे पड़ी मिली दो युवतियों की लाश बरामद हुई है। दोनों की उम्र करीब 25 से 28 वर्ष के बीच लग रही है। पहनावे से दोनों युवतियां तिबत्ती लिबास की लग रही हैं। पुलिस ने काफी प्रयास किया मगर युवतियों की शिनाख्त नहीं हो सकी, जिसके बाद शवों को पोस्‍टमार्टम भेज दिया गया। वहीं पुलिस इनके पहचान के लिए प्रयास में जुटा हुआ है।

दो युवतियों की हत्या कर शव सरधना के नानू नहर के नाले में फेंक दिए गए है। दोनों ने जींस और टीशर्ट पहनी हुई थी। अभी तक दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी से लेकर तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। फोरेसिंक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ताकि दोनों युवितयों की पहचान की जा सकें।

शुक्रवार को सरधना के नानू नहर के नाले में दो युवतियों के शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि दोनों के शव पानी में उल्टे पड़े हुए है। एक युवकी के गले पर गोली लगने का निशान भी लग रहा है। शव तीन दिन पुराने लग रहे है, जिसके चलते शव का स्वरूप भी बदल गया है। दोनों युवतियों के पास से कोई मोबाइल या अन्य कागजात नहीं मिला है। दो युवतियों की हत्या की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर आसपास के लोगोंं की भारी भीड़ जमा हो गई। एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिंक और क्राइम ब्रांच की टीम को मौके पर बुलाया गया। दोनों युवतियों की कोई पहचान नहीं हो पाई है।

Related posts

वर्षाकाल वृक्षारोपण हेतु की गयी तैयारियों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी द्वारा किया गया बैठक का आयोजन

Ankit Gupta

भारतीय किसान यूनियन ने बाबा महेंद्र सिंह टिकैत जी की 12 वी पुण्यतिथि पर किया हवन

Ankit Gupta

पश्चिम से अश्वनी त्यागी सहित भाजपा ने की 6 नामों की घोषणा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News