मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

बागपत ओर शामली को जल्द मिलेगी पुलिस लाइन: डीजीपी

 

विज्ञापन

 

मेरठ। मेरठ पहुँचे डीजीपी मुकुल गोयल ने बढ़ते अपराधों पर आज बेबाकी से अपनी राय रखी । उन्होंने ये भी बताया कि बागपत और शामली को जल्द ही पुलिस लाइन मिलेंगी। इस दोनों शहर को जिला बना दिया गया था, लेकिन अभी तक पुलिस कर्मियों के लिए लाइन की व्यवस्था नहीं हुई थी। जल्दी दोनों जिलों में पुलिस लाइन बनाई जाएगी। शामली के लिए भूमि भी चिन्हित कर ली गई है।
डीजीपी ने साइबर अपराध को लेकर भी बात की। कहा कि समय के साथ क्राइम का तरीका बदल गया है। पहले फिरौती के लिए अपहरण होता था, अब सीधे खाते खाली हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि इस समय साइबर अपराध तेजी से बढ़ रहा है बढ़ रहा है और हमारे दरोगा इसकी विवेचना उतनी सही नहीं कर पाते है। इसके चलते दरोगाओं को साइबर अपराध की ट्रेनिंग दी जाएगी।डीजीपी ने बताया कि वेस्ट यूपी अपराध की दृष्टि से बहुत ही संवेदनशील है। यहां का अपराध दिल्ली और पूरे प्रदेश को प्रभावित करता है। डीजीपी ने इससे पहले जोन के सभी जनपदों के कप्तान और नोएडा के कमिश्नर के साथ मीटिंग की। सभी कप्तानों और कमिश्नर से पुलिस की बेहतरी के लिए सुझाव मांगे हैं,

ताकि उन पर काम हो सके। डीजीपी ने बताया कि 15 अगस्त को लेकर सभी जनपदों में कड़ी सुरक्षा की जा रही है। एडीजी और आईजी खुद सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे । सभी जनप्रतिनिधियों से डीजीपी ने अलग-अलग वार्ता की गयी। इस दौरान अफसरों की कार्यशैली के बारे में बातचीत हुई और अपराध को लेकर जानकारी ली गयी।

Related posts

यूबीआई” यूनाइटेड बाय इंक द्वारा “सृजन संगम” कार्यक्रम का आयोजन

cradmin

मेरठ में आज कोरोना से दो मरीजो की हुई मौत

Mrtdarpan@gmail.com

उत्तराखंड आपदा के संबंध में जनपद में संचालित हुआ नियंत्रण कक्ष, प्रशासन ने जारी किये नंबर

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News