मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

5 सितम्बर को मुजफ्फरनगर मे होने वाली महापंचायत को लेकर कमर कस लो-राकेश टिकैत

गाजीपुर बॉर्डर से देहरादून जाते समय शाम को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत  सिवाया टोल प्लाजा पहुँचे और मेरठ भाकियू के कार्यकर्ताओ को जरूरी दिशानिर्देशो से अवगत कराया ।

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत जी ने अपने संबोधन मे कहा मेरठ के समस्त कार्यकर्ता 5 सितम्बर को मुजफ्फरनगर मे आयोजित होने वाली महापंचायत को लेकर कमर कस लो, ये महापंचायत एतिहासिक हो इसके लिए मेरठ से हर कार्यकर्ता अधिक से अधिक किसानो को महापंचायत में लेकर आने के लिए जिम्मेदार रहेगा ।
राकेश टिकैत ने टोल पर घटित घटना का संज्ञान लेकर टोल कर्मचारी के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए सख्त लहजे में कहा कि यूनियन मे किसी भी तरह की गुण्डागर्दी बर्दाश्त नही की जायेगी और इस तरह की हरकत करने वालो से यूनियन का कोई रिश्ता नही होगा, हमारी लडाई किसानो के हक के लिए है, यूनियन इस समय देश का सबसे बड़ा आंदोलन चला रही है इसमे विध्न डालने वाले जो लोग निज स्वार्थ से यूनियन का नाम लेकर गुण्डागर्दी करेंगे हम उनका इलाज भी बांध देंगे ।
राकेश टिकैत ने कहा कि आज मोदी जी के कार्पोरेट आकाओ, चमचो व भाजपाई पदाधिकारीयो को छोड़कर पुरा देश किसान आंदोलन के पक्ष मे खड़ा है हम जहाँ जहाँ पंचायत कर रहे है वहाँ भारी संख्या मे लोग समर्थन देते हुए इस तानाशाह सरकार से निजात पाने के लिए सहयोग करने को आतुर हो रहे है, किसानो, जनता का ये आक्रोश जल्द तख्ता पलट कर इस सरकार को जमींदोज करने का काम करेगा ।

आज सिवाया टोल के धरने में मनोज त्यागी, विनीत सांगवान, बबलू जिटोली, गजेन्द्र सिंह दबतुआ, सुशील कुमार पटेल, सुभाष मलिक, अशफाक जैनपुर, तौफीक जैनपुर, अशोक प्रधान सुरानी, उज्जवल सरूरपुर, तेजपाल शादीपुर, लव भराला, निशांत इकलौता, आदि मौजूद रहे।

 

Related posts

मेरठ में फूंका गया राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव का पुतला.

एक सेल्फी देश के नाम लेने के लिए उमड़े मेरठवासी

Ankit Gupta

ग्लोबल सोशल कनेक्ट ने किया पौधारोपण

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News