मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

“कॉमर्स फेस्ट 2021” में हुआ “बैंकर्स और सीए” का सम्मान समारोह

मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी ने किया बैंकर्स और सीए सम्मान समारोह

मेरठ। परतापुर बाईपास स्थित मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में दो दिवसीय “कॉमर्स फेस्ट 2021” का भव्य समापन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान मेरठ जिले एवं आसपास के जनपद से 75 चार्टर्ड अकाउंटेंट और 40 बैंककर्मियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।
सम्मान समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि पंजाब नेशनल बैंक के महाप्रबंधक एसपी सिंह, विशिष्ट अतिथि एसबीआई बैंक के सहायक महाप्रबंधक मुख्तियार सिंह, सम्मानित अतिथि एक्सिस बैंक के क्लस्टर हेड रणधीर तोमर, सीए अमरेश वशिष्ट, सीए राजीव गुप्ता, एमआईईटी ग्रुप के चेयरमैन विष्णु शरण ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित एवं सरस्वती वंदना से किया।
इस दौरान मुख्य अतिथि पंजाब नेशनल बैंक के महाप्रबंधक एसपी सिंह ने कहा कि आज देश के आर्थिक निर्माण में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स का अहम योगदान है एक व्यापारी या उद्यमी को टैक्स संबंधी कानूनी जानकारी देकर उसकी अनुपालन सुनिश्चित करवाना एक सीए का कर्तव्य होता है।
एसबीआई बैंक के सहायक महाप्रबंधक मुख्तियार सिंह ने कहा कि देश में जितने भी कर कानून हैं उसके प्रथम पहरेदार चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ही होते हैं। सीए समाज का सम्मानित वर्ग है।
कार्यक्रम की संयोजक सीए स्वाति गोयल ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण जब पूरा देश लॉकडाउन में था, तब जनता को परेशानी न हो इसलिए बैंककर्मी और सीए अपने दायित्वों का निर्वहन करने में पूरी ईमानदारी से जुटे हुए थे। उनका यह कार्य सराहनीय और अनुकरणीय है तथा यह देश सेवा का एक उदाहरण है।
एमआईईटी ग्रुप के चेयरमैन विष्णु शरण ने कहा की बैंकर्स और सीए ने कोरोना वायरस से डरे बगैर अपनी जान की परवाह न करते हुए आम जनमानस की सेवा की तथा वित्तीय प्रबंधन के क्षेत्र में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के उल्लेखनीय योगदान है।
इस दौरान चेयरमैन विष्णु शरण, वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल, सीएफओ संजय रस्तोगी, प्रिंसिपल हिमांशु शर्मा, कार्यक्रम संयोजिका सीए स्वाति गोयल, अंकित गल्यान, मीडिया प्रभारी अजय चौधरी मौजूद रहे।

Related posts

एस पी सिटी ने किया फाजलपुर पुलिस चौकी का उद्धघाटन

दिवंगत पत्रकारों के परिवार को मिले 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता – अजय चौधरी

बर्निंग ट्रेन और बर्निंग कार के बाद अब द बर्निंग स्कूटर, स्कूटर में लगी भयंकर आग

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News