मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी ने किया यूपीएचसी कंकरखेडा व सीएचसी दांतल का निरीक्षण

 

कोरोना महामारी से बचाव का बेहतर उपाय सतर्कता, सावधानी बनाये रखना व कोरोना टीकाकरण कराना है-जिलाधिकारी

 

मेरठ -जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कंकरखेडा का निरीक्षण कर वहां दी जा रही व्यवस्थाओ का जायजा लिया। उन्होने वहां कोरोना महामारी की जांच के लिए लिये जा रहे सैम्पलिंग व कोरोना महामारी नियंत्रण के लिए किये जा रहे टीकाकरण को देखा। उन्होने कहा कि आमजन को अधिक से अधिक संख्या में कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जाये। जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दांतल का भी निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कंकरखेडा के निरीक्षण के दौरान वहां साफ-सफाई की व्यवस्था, उपस्थित डाक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों की उपस्थिति, कोरोना सैम्पलिंग, कोरोना टीकाकरण, नियमित टीकाकरण व अन्य व्यवस्थाओ का जायजा लिया। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव का बेहतर उपाय सतर्कता, सावधानी बनाये रखना व कोरोना टीकाकरण कराना है।

जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दांतल का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि भवन को समयसीमा के अंतर्गत गुणवत्तापरक ढ़ग से पूर्ण कराये।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अखिलेश मोहन ने बताया कि निर्माणाधीन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दांतल का करीब 60 प्रतिषत कार्य पूर्ण हो गया है।

इस अवसर पर एसीएम सुनीता सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अखिलेश मोहन सहित अन्य चिकित्सकगण व स्वास्थ्यकर्मी उपस्थित रहे।

Related posts

प्रभारी मंत्री ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का जायजा लिया

व्यापार संघ ने कैंट विधायक का किया सम्मान

रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल देव सिंह ने थामा भाजपा का दामन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News