मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

निजी नर्सिंग होम में लगे ऑक्सिजन जनरेशन प्लांट, बढ़ायी जाये सुविधाएं-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने की निजी नर्सिंग होम के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

 

निजी अस्पताल सरकार द्वारा निर्धारित दर के अनुरूप ही चार्ज करें, ओवर चार्ज की शिकायत पर दोषियो के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाही -जिलाधिकारी

 

मेरठ-जिलाधिकारी के0 बालाजी ने अपने कार्यालय कक्ष में निजी नर्सिंग होम के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर निजी नर्सिंग होम में ऑक्सिजन जनरेषन प्लांट प्राथमिकता पर लगाने के लिए कहा तथा इस संदर्भ में निजी अस्पतालो के स्तर से हुई कार्यवाही की जानकारी ली। उन्होने कहा कि निजी अस्पताल अपने यहां सुविधाएं बढ़ाएं तथा ऑक्सिजन जनरेशन प्लांट के लिए गंभीरतापूर्वक प्रयास करे।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने निजी नर्सिंग होम के प्रतिनिधियो के साथ आहूत बैठक में कहा कि निजी अस्पताल सरकार द्वारा निर्धारित दर के अनुरूप ही चार्ज करें। उन्होने कहा कि किसी भी ओवर चार्ज की शिकायत को गंभीरतापूर्वक लिया जायेगा तथा दोषियो के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। उन्होने कहा कि निजी अस्पताल अपने यहां सुविधाएं बढ़ाएं तथा मरीज को बेहतर सेवा व उपचार दें साथ ही मरीज को समय रहते एल-3 अस्पताल के लिए रेफर करें।
डिप्टी सीएमओ डा0 विष्वास चोधरी ने बताया कि जनपद में 41 सरकारी व प्राईवेट अस्पताल कोरोना महामारी के ईलाज के लिए सूचीबद्ध है। उन्होने कहा कि प्राईवेट अस्पतालो में बेहतर से बेहतर उपचार उपलब्ध हो व वहां ओऑक्सिजन जनरेशन प्लांट लगे इस पर गंभीरता से प्रयास किये जा रहे है।
इस अवसर पर धन्वंतरि, केएमसी, एसडीएस ग्लोबल, आईएमटी, दयावती, सुधा, हिमालय, जगत, एसएम आदि अस्पतालों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Related posts

स्वामी विवेकानंद ज्ञान परीक्षा के 35 विजेताओं को 32 हजार रु.की छात्रवृत्ति वितरित की गई

Ankit Gupta

बच्चों के मानसिक विकास के लिए ऐसी गतिविधियां आवश्यक -डा0 अंजुल गिरि

कॉवडियों की सेवा से बडकर कोई पुण्य का कार्य नही- डा0 सुधीर गिरि-समूह चेयरमैन वैंक्टेश्वरा ग्रुप

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News