मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

कल मुख्यमंत्री योगी मेरठ में, मेडिकल कालेज की व्यवस्था दुरूस्त करने में जुटा महकमा

 

 

मेरठ। कोरोना के बढते संक्रमण और अस्पतालों की अव्यवस्थाओं की मिल रही शिकायतों को देखते हुए रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मेरठ दौरा प्रस्तावित है। वे दिन में 2 बजे मेरठ पहुंचेंगे और मेडिकल कालेज में कोरोना से निपटने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री का मेरठ के अलावा मुजफ्फरनगर और सहारनपुर का दौरा भी प्रस्तावित हैं। वे इन दोनों जिलों में भी कोरोना के बढते केसों की समीक्षा करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग तक अलर्ट मोड पर आ चुका है। मेडिकल कालेज मेें व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की जा रही हैं। वहीं निगम भी साफ-सफाई की तैयारी में जुट गया है।

बता दे कि इस समय कोरोना संक्रमण के मामले में मेरठ पहले नंबर है। मेरठ ने राजधानी लखनऊ को भी पीछे छोड़ दिया है। मेरठ की हालत इस समय लखनऊ से भी अधिक खराब हो गई है। यहां पर हर दिन बढ़ते संक्रमण से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। हालाकि जिले में संक्रमण दर में कुछ गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन मौत के आंकड़ा यहां पर बढता जा रहा है। जिसमें कमी नहीं आई है। मौत के दर में बढ़ोत्‍तरी का कारण अस्‍पतालों की फैली अव्‍यवस्‍था का माना जा रहा है। इसी के मददेनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मेरठ आ रहे हैं। सीएमओ अखिलेश मोहन ने मुख्यमंत्री के दौरे की पुष्टि की है। लेकिन उन्होंने कहा कि अभी लखनऊ से कोई प्लान नहीं आया है।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा,वाराणसी, अलीगढ़, मुरादाबाद का दौरा कर चुके हैं। मुख्यमंत्री के आने की सूचना पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। शहर में पुलिस व्यवस्था दुरूस्त के साथ ही चेकिंग अभियान शुरू किया गया है।

Related posts

सुनील भराला ने प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना का किया शुभारंभ,700 परिवारों को वितरित किए खाद्यान्न पदार्थ

Mrtdarpan@gmail.com

हुकुम सिंह जी के विचारों को जिंदा रखना हमारी सबकी जिम्मेदारी- डॉ. सोमेन्द्र तोमर

राष्ट्रीय जागरूक ब्राह्मण महासंघ के तत्वाधान मे ब्राह्मण गौरव सम्मान समारोह का आयोजन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News