मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी ने किया नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पल्हैडा, अंसल कालोनी का निरीक्षण

आमजन को कोरोना टीकाकरण के लिए करें प्रेरित, कान्ट्रेक्ट ट्रेसिंग फूलप्रुफ ढ़ग से कराये-जिलाधिकारी

 

जिलाधिकारी ने अंसल कालोनी का निरीक्षण कर होम आईसोलेषन में रह रहे व्यक्तियो से वार्ता की व उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की

मेरठ -जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पल्हैडा का निरीक्षण कर वहां दी जा रही व्यवस्थाओं को देखा। जिलाधिकारी ने पल्लवपुरम में कराये जा रहे टीकाकरण के कार्यों का निरीक्षण किया व टीकाकरण करा रहे लोगो से वार्ता की। जिलाधिकारी ने अंसल कालोनी का निरीक्षण कर होम आईसोलेषन में रह रहे व्यक्तियो से वार्ता की व उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
जिलाधिकारी ने कहा कि आमजन को कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया जाये तथा जो भी व्यक्ति कोरोना पाजिटीव होता है उसकी कान्ट्रेक्ट ट्रेसिंग फूलप्रुफ ढ़ग से करायी जाये। उन्होने कहा कि आमजन को मास्क का उपयोग करने, सोषल डिस्टेनसिंग का पालन करने, नियमित अंतराल पर हाथ धोने व सैनेटाईजर का उपयोग करने के प्रेरित किया जाये।
जिलाधिकारी ने नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पल्हैडा के निरीक्षण के दौरान वहां करायी गयी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होने कहा कि आमजन नाईट कफर््यू के लिए दिये गये निर्देषो का पालन करें। जिलाधिकारी ने कहा कि जो भी व्यक्ति कोरोना पाजिटीव होता है उसकी कान्ट्रेक्ट ट्रेसिंग फूलप्रुफ ढ़ग से करायी जाये तथा उसके संपर्क में रहे व्यक्तियों की कोरोना की जांच आवष्यक रूप से करायी जाये।
इस अवसर पर सीएमओ डा0 अखिलेष मोहन सहित अन्य चिकित्सकगण व स्वास्थ्यकर्मी उपस्थित रहे।

Related posts

समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पर सम्राट मलिक का किया स्वागत

कंटेनमेंट जोन में घर-घर सर्वे अभियान में एक्टिव केस सर्च को 48 घंटे में करें चिन्हित-जिलाधिकारी

गांव पहुँचा सीआरपीएफ के जवान का शव,परिजनों ने अंतिम संस्कार रोका

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News