मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जनप्रतिनिधियों ने कोरोना महामारी नियंत्रण व प्रशासनिक व्यवस्थाओं के संदर्भ में की बैठक

कोविड अस्पतालो में भर्ती मरीजो व खाली बेडो की संख्या को करें ऑनलाइन-सांसद राजेन्द्र अग्रवाल

 

ऑक्सीजन सप्लाई को बनाया जा रहा सुचारू, की जा रही है सभी व्यवस्थाएं-जिलाधिकारी

 

 

मेरठ -सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने आज सर्किट हाऊस में कोरोना महामारी नियंत्रण व प्रषासनिक व्यवस्थाओं के संदर्भ में विधायकगणो की उपस्थिति में जिला प्रषासन के अधिकारियों के साथ बैठक की।सांसद ने कहा कि जो भी मरीज अस्पताल में भर्ती होने जा रहा है उसको आवष्यक रूप से भर्ती किया जाये। उन्होने कहा कि जिला प्रषासन बढ़ते कोरोना मरीजो की संख्या के अनुरूप अपनी व्यवस्थाएं दुरूस्त रखे।
सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि कोविड अस्पतालो में भर्ती मरीजो व खाली बेडो की संख्या को ऑक्सीजन किया जाये ताकि आमजनो को जानकारी हो सके। उन्होने कहा कि ऑक्सीजन सप्लाई की व्यवस्था को दुरूस्त रखें तथा यह भी सुनिष्चित करे कि अस्पताल संचालको को ऑक्सीजन प्राप्ति का स्थान/एजेन्सी सुलभता से ज्ञात हो। उन्होने कहा कि अस्पतालों में मरीजो को अच्छा उपचार, अच्छी गुणवत्ता का भोजन व वातावरण मिले यह सुनिष्चित किया जाये।
सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि आमजन को माॅस्क का उपयोग करने, सोषल डिस्टेनसिंग का पालन करने, नियमित अंतराल पर हाथ धोने व सैनेटाईजर का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया जाये। उन्होने कहा कि आमजन को कोरोना महामारी नियंत्रण हेतु टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जाये।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि वह कोविड अस्पतालों में भर्ती मरीजो की संख्या व खाली बेड की संख्या के संदर्भ में प्रतिदिन अपडेट लेते है। उन्होने कहा कि ऑक्सिजन सप्लाई को सुचारू बनाया जा रहा है तथा सभी व्यवस्थाएं की जा रही है।
इस अवसर पर विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, विधायक डॉ सोमेन्द्र तोमर,भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, नगरायुक्त मनीष बंसल, सीएमओ डा0 अखिलेश मोहन, हर्ष गोयल सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

एसएसपी ने सिविल लाइन थाने का निरीक्षण किया

Ankit Gupta

शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय द्वारा एक अंतरराष्ट्रीय वैबिनार का किया गया आयोजन

49 पुलिसकर्मियों सहित 230 कोरोना के नए मरीज

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News