मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में लगाया एक हफ्ते का संपूर्ण कर्फ्यू

 

 

 

दिल्ली। पिछले वर्ष से जारी वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर से देशभर में लोग परेशान हैं। कहीं-कहीं स्थितियां तो बेहद नाजुक बनी हुई है। कई प्रदेश में इसका असर काफी भयावह है। स्थिति की नाजुकता को समझते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने एक बड़ा निर्णय लिया है। दिल्ली में 6 दिवसीय कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है।

 

बताते चलें कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पत्रकार वार्ता कर दिल्ली में छह दिवसीय कर्फ्यू की घोषणा की। हालांकि इस दौरान उन्होंने दिल्ली में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति से दिल्ली न छोड़ने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि, कोरोना की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए आमजन के हित में यह निर्णय लिया गया है। आज रात्रि दस बजे से सोमवार सुबह तक यह कर्फ्यू लागू रहेगा।

 

 

 

केजरीवाल ने आमजन से इस दौरान प्रशासन का सहयोग करने और कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने सभी से दिल्ली न छोड़ने की भी अपील की। बताते चलें कि, इससे पहले महाराष्ट्र में भी कोरोना संक्रमण की कतार को तोड़ने के लिए 15 दिन का कर्फ्यू लगाया जा चुका है। अब स्थिति को समझते हुए दिल्ली सरकार ने एक फहते के कर्फ्यू का निर्णय लिया है।

Related posts

जिलाधिकारियों से मीटिंग के बाद पीएम मोदी बोले- एक्टिव केस कम होना शुरू लेकिन चुनौती बरकरार

आगरा: औनलाइन गेम में 11वीं के विद्यार्थी ने गवाएं 80 हजार रुपये, फिर किडनैपिंग की रची साजिश

Ankit Gupta

वंदे भारत एक्सप्रेस की समय सारिणी जारी

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News