मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठस्वास्थ्य

हम सबको मिलकर कोरोना महामारी को हराना है-जिलाधिकारी

 

जिलाधिकारी ने की नर्सिंग होम स्वामियो व आईएमए के प्रतिनिधियो के साथ बैठक

 

 

मेरठ -जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज अपने कार्यालय में नर्सिंग होम एसोसिएषन, इंडियन मेडिकल एसोसिएषन के प्रतिनिधियो व नर्सिंग होम स्वामियो के साथ आहूत बैठक की अध्यक्षता करते हुये कहा कि हम सबको मिलकर कोरोना महामारी को हराना है। उन्होने कहा कि निजी अस्पताल स्वामी अपने अस्पताल को डेडिकेटिड कोविड अस्पताल या अस्पताल में ही अलग से कोविड ब्लाॅक बनाने के संदर्भ में विस्तारवार निर्धारित प्रारूप पर सूचना भरकर आज ही उपलब्ध कराये ताकि इसको अंतिम रूप दिया जा सके।
जिलाधिकारी ने कहा कि नर्सिंग होम एसोसिएषन, इंडियन मेडिकल एसोसिएषन के प्रतिनिधियो व नर्सिंग होम स्वामी आमजन को कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित करें। उन्होने कहा कि आमजन को मास्क का उपयोग करने, सोषल डिस्टेनसिंग का पालन करने, नियमित अंतराल पर हाथ धोने व सैनेटाईजर का उपयोग करने के प्रेरित किया जाये। उन्होने कहा कि जनपद में दवाईयों, आक्सीजन व अन्य सुविधाओ की कोई कमी नहीं है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अखिलेष मोहन ने कहा कि हम सबको मिलकर कोरोना का सामना करना है व उसको हराना है। इसलिए निजी अस्पताल स्वामी कोरोना महामारी से लडाई में प्रषासन का सहयोग करें।
एसीएमओ डा0 विष्वास चैधरी ने विस्तार से निर्धारित प्रारूप के विभिन्न बिन्दुओ पर चर्चा की। उन्होने कहा कि अस्पतालो को कोरोना महामारी जांच के लिए एंटीजन किट भी उपलब्ध करायी जायेगी।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर अजय तिवारी, डा0 विष्वास चैधरी, डा0 अजय उपाध्याय, आईएमए सचिव डा0 मनीषा त्यागी, प्राईवेट नर्सिंग होम एसोसिएषन के अध्यक्ष डा0 अम्बरीष पंवार, डा0 तनुराज सिरोही, अप्सनोवा, अजय, धनवन्तरी, रीता, जगदम्बा, सिरोही, होप, सेन्ट ल्यूक्स, जगत, आस्था, पारस सहित अन्य निजी अस्पतालो के स्वामी/प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Related posts

चीनी मिल से सेवानिवृत्त अधिकारी ने बहुमंजिला इमारत से कूदकर दी जान

मेरठ टेंट डेकोरेटर्स हयरर्स एसोसिएशन द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस सम्मान समारोह का आयोजन

छात्राओ ने जिलाधिकारी को बांधी राखी, जिलाधिकारी ने दी शुभकामनाएं

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News