मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

भाजपा पार्षद की संदिग्ध हालत में मौत

मेरठ नगर निगम के वार्ड 40 से भाजपा पार्षद मिंटू की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मिंटू की लाश गुरुवार सुबह कंकरखेड़ा क्षेत्र में कार में मिली। फिलहाल पुलिस इस केस को आत्महत्या बता रही है।

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पावली खुर्द गांव के जंगल में एक क्रेटा कार चालू हालत में देर रात से संदिग्ध अवस्था में खड़ी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर छानबीन की। एक व्यक्ति की लाश क्रेटा कार में ड्राइवर सीट पर थी। उसको गोली लगी हुई थी। मौके पर ही एक तमंचा पड़ा हुआ था। कार से शराब की बोतल और खाली गिलास भी बरामद हुआ। जिसे यह प्रतीत हुआ कि युवक ने मरने से पहले शराब का सेवन किया था।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की जेब से एक मोबाइल बरामद हुआ। उसकी छानबीन की गई तो पता चला कि रात करीब 12:30 बजे उसने अपने रिश्तेदार को एक ऑडियो मैसेज भेजा था। इसमें वह कह रहा है कि मैं किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा। मृतक की पहचान मिंटू (38) के रूप में हुई है, जो वार्ड 40 से भाजपा पार्षद थे। मिंटू परिवार सहित कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी फेज-वन में रहते थे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह सुसाइड का मामला है। फॉरेंसिक टीम बारीकी से जांच कर रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related posts

नेत्रदान पखवाड़ा में भाजपा नेता ने किया नेत्रदान

Ankit Gupta

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी सिवालखास मंडल की बैठक आयोजित

स्वामी विवेकानंद जी की 160वी जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News