मेरठ दर्पण
Breaking News
बागपत

बाबा साहेब के आदर्शों पर चलने का लिया संकल्प

 

बागपत- भारतीय संविधान के जनक बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की 130 वीं जयंती बुधवार को बिनौली, सिरसलगढ़ , दरकावदा व जौहड़ी गांव में धूमधाम से मनाई गई इस अवसर हुये कार्यक्रमों में बाबा साहेब के आदर्शो पर चलने का संकल्प लिया गया।

बिनौली गांव की हरिजन चौपाल पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनिल प्रधान दरकावदा ने केक काटकर सभी को बाबा साहेब के जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि डॉक्टर बीआर अम्बेडकर

का महान व्यक्तित्व लोगों के लिए किसी प्रेरणा से कम नही है। बाबा साहेब अंबेडकर समाजसेवी, दार्शनिक, विद्वान माने गए हैं जिन्होंने वंचितों और मजदूरों के अधिकारों को लेकर आवाज उठाई कार्यक्रम की अध्यक्षता लक्ष्मण सिंह, संचालन मास्टर सुरेंद्र सिंह ने किया। इस अवसर पर रेवती शरण, धर्मबीर सिंह, दिनेश कुमार, अरुण कुमार, सेवाराम, पप्पू, प्रमोद, बंटी, महिपाल सिरसलगढ़ आदि उपस्थित रहे। उधर सिरसलगढ़, दरकावदा गांव में भी अनिल प्रधान अय्यूब उर्फ भूरा ठेकेदार सहित ग्रामीणों ने बाबा साहेब के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया।

 

Related posts

दुकान की छत उखाड़ कर हजारों का सामान चोरी

महाराजा अग्रसेन सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष डा राजीव गुप्ता ने बहन को रक्षाबंधन। के शगुन के रूप में पौधा देकर नयी परम्परा का आगाज किया।।

युवाओं को गुमराह कर रही है सरकार:मुस्तकीम

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News