मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ पुलिस ने एक परिवार को दिए मास्क खरीदने के पैसे

मेरठ शहर में मास्क को लेकर की जा रही सख्ती का आज एक अनूठा मामला देखने को मिला है। ई-रिक्शा में जा रहे दो युवकों को जब पुलिस की झाड़ पड़ी तो उन्होंने अपना बनियान उतारकर ही मुंह पर बांध लिया।

घटना सिविल लाइन के कमिश्नरी चौराहे की है, जहां आज सुबह करीब 11 बजे पीएसी पिकेट ने अचानक मास्क को लेकर अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान वहां हड़कंप मच गया। वाहनों से गुजर रहे लोगों ने अचानक मास्क लगाने शुरू कर दिए।

वहीं एक ई-रिक्शा में दो युवक जा रहे थे, जिन्होंने मास्क नहीं पहना था। दरोगा ने युवकों को रोक लिया और जमकर डांट लगाई। कुछ ही सेकंड में ऐसा माहौल बन गया कि एक युवक ने बैग से बनियान निकाल कर बांधा तो दूसरे ने उसे देखकर शर्ट उतार ली और फिर बनियान उतारकर मुंह पर लपेट लिया। यह देखकर हर कोई हैरान रह गया और सभी हंसने लगे।

इसके बाद पुलिस ने चेतावनी देकर दोनों को भेज दिया। इसी जगह एक ऐसा भी मामला देखने में आया जो चर्चा का विषय बना हुआ है। ऐसे ही एक ई-रिक्शा में पूरा परिवार जा रहा था। मास्क न देख दरोगा ने रिक्शा रुकवाया और अपनी जेब से 40 रुपये निकलकर परिवार को दे दिए। दरोगा ने उनसे से मास्क खरीदने के लिए कहा। हालांकि यह देख परिवार के लोग शर्मिंदा हुए और मास्क खरीदकर पहनने की बात कहकर पैसे लेने से मना कर दिया। काफी देर यह घटना चर्चा में बनी रही।

Related posts

मेरठ के निशानेबाजों ने गोवा में जीते मेडल

नेशनल एजुकेशन पॉलिसी -2020 के इंप्लीमेंटेशन पर शोभित विश्वविद्यालय में राउंड टेबल वेबीनार का आयोजन

पल्लवपुरम में मनाई गई स्वामी विवेकानंद जी की जयंती,चलाया गया सफाई अभियान

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News