मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

दहेज की मांग पूरी ना होने पर गर्भवती महिला की हत्या

 

मेरठ-  मेरठ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दहेज की मांग पूरी ना होने पर गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या कर दी है ।

बता दे भावनपुर थाना क्षेत्र के नगला साहू गावं निवासी छह माह की गर्भवती की दहेज में कार नहीं मिलने पर हत्या कर दी। घटना के बाद पति और अन्य स्वजन फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मायके पक्ष को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों ने पति सास-ससुर व अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि महिला की गला दबाकर हत्‍या की गई है।

थाना लिसाड़ी गेट निवासी अंजुम पुत्री बाबू चौधरी का एक साल पूर्व गांव नंगला साहू निवासी राशिद के साथ निकाह हुआ था। आरोप है कि ससुराल वालों ने राशिद को बैंक मैनेजर बताया था। निकाह के कुछ दिन बाद से ही राशिद व स्वजन दहेज की मांग करने लगे थे। दहेज के लिए युवक महिला को प्रड़ताडि़त करता था। महिला के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला को युवक मारता पीटता भी था। कहा कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर रविवार देर रात छह माह की गर्भवती को ससुरालियों ने जान से मार दिया।
पुलिस ने बताया कि अभी हत्‍या कैसे हुई है यह पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद भी हत्‍या के मामले की जानकारी हो पाएगी। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपितों की भी तलाश जारी है। जान पहचान वालों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस अभी घटना स्‍थल की भी जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही सुबूत भी जुटा रही है।

Related posts

मेरठ में आज की खबरों का अपडेट

कड़ी सुरक्षा में पहुंची कोरोना वेक्सीन

Mrtdarpan@gmail.com

सर्वधर्म प्रार्थना में संघमाता डा. मुक्ति भटनागर को दी गई श्रद्धांजलि

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News