मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सुभारती अस्पताल में भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने लगवाई कोविड वैक्सीन

 

मेरठ। छत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष  विनीत अग्रवाल शारदा ने अपनी 75 वर्षीय माता श्रीमति संतोष रानी शारदा एवं छोटे भाई विपिन शारदा के साथ कोविड वैक्सीन लगवाई।

सुभारती अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा.जे.पी. सिंह की निगरानी में सुभारती अस्पताल के कोरोना योद्धाओं ने श्री विनीत अग्रवाल शारदा व उनकी माता एवं छोटे भाई को कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज़ लगाई। वैक्सीन लगवाने के 30 मिनट तक सभी को निगरानी में रखा गया इस दौरान सभी की स्थिति सामान्य रही।

विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि वैक्सीन लगवाने के दौरान कोई समस्या नही हुई और इसकी प्रक्रिया बेहद सरल व सुरक्षित है। उन्होंने सुभारती अस्पताल के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण एवं स्वास्थ्य कर्मियों का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सुभारती अस्पताल ने कोरोना आपदा के बीच क्षेत्रवासियों को चिकित्सीय सेवाओं से लाभान्वित किया है यह मानव सेवा का सबसे बड़ा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी , उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जिस प्रकार देश की जनता को कोरोना के प्रकोप से बचाने का सहासी कार्य किया गया है, वह ईश्वर द्वारा भारत की धरती पर की गई विशेष कृपा है। उन्होंने देश की जनता एवं समस्त व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन लगवाने में प्रमुखता से पहल करें साथ ही कोरोना की सावधानियों पर अमल करते रहे तथा एक दूसरे को प्रोत्साहित करते हुए वैक्सीन अभियान में अपनी अग्रणीय भूमिका निभाएं।

सुभारती अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा.जे.पी. सिंह ने बताया कि अस्पताल में कोविड वैक्सीन लगाने का कार्य निरन्तर जारी है। उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता श्री विनीत अग्रवाल शारदा को वैक्सीन लगवाने पर उत्तम स्वास्थ की कामना करते हुए वैक्सीन प्रमाण पत्र प्रदान कर अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो को कोविड वैक्सीन लगवाने में पहल करनी चाहिए इसके लिये अपना आधार कार्ड या अन्य कोई पहचान पत्र वैक्सीन सेन्टर पर साथ लाकर पंजीकरण कराने के बाद तय समय के अनुसार वैक्सीन की डोज़ प्राप्त करनी चाहिए। उन्होंने सभी से मास्क लगाने एवं शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील करते हुए कोरोना की सावधानियों पर अमल करने की अपील की।

Related posts

आरटीपीसीआर, एंटीजन टेस्ट, ट्रूनाॅट व एच0आर0 सीटी स्कैन की जांच की शासन ने निर्धारित की दर-जिलाधिकारी

स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 200 मरीजों को दी निशुल्क दवाएं

Ankit Gupta

बाप ने बेटी को कन्यादान में दिया दो लीटर पेट्रोल

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News