मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

खाद्य विभाग की टीम का व्‍यापारियों ने किया जमकर विरोध, नारेबाजी,

मेरठ दर्पण मेरठ-पल्लवपुरम फेज-दो स्थित भव्य पैलेस की एक दुकान पर सैंपल भरने पहुंची खाद्य विभाग की टीम का व्यापारियों ने घेराव किया। मौके से नारेबाजी करते हुए भीड़ टीम को लेकर पल्लवपुरम थाने तक पहुंची। थाने में भी टीम और व्यापारियों के बीच कहासुनी हुई। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर ने भीड़ को शांत किया।

 

 

यह है मामला

खाद्य विभाग के फूड इंस्पेक्टर अनिल गंगवार अपनी टीम के साथ शनिवार को पल्लवपुरम फेज-दो स्थित भव्य पैलेस में जय अंबे परचून की दुकान पर पहुंचे। टीम ने दुकान स्वामी प्रवीन कंसल से होली के लिए बिक्री को रखी लाल रंग की कचरी के सैंपल भरने को कहा। दुकानदार ने सैंपल भरने से इन्‍कार कर दिया। अन्य दुकानदार भी जमा हो गए। दुकानदारों ने टीम से कहा कि जब होली और दीपावली जैसे त्योहार आते हैं तो सैंपल भरने का काम करते होता है, जबकि अन्य दिनों में दुकानों पर सैंपल भरने नहीं आते। इस बात पर दोनों पक्षों में तनातनी हो गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। रास्ते भर थाने तक व्यापारी नारेबाजी करते हुए गए। इंस्पेक्टर के सामने बातचीत के दौरान भी दोनों पक्षों में दोबारा से टकराव की स्थिति बनी। वहीं फूड इंस्पेक्टर ने पुलिस को बताया कि त्योहार के मद्देनजर 19 से 22 मार्च तक अभियान चल रहा है, जिसमें प्रतिदन 40 दुकानें पर सामानों के सैंपल भरने हैं। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि सैंपल भरने पर मामूली कहासुनी हुई थी, जिस पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। सभी दुकानदारों के लाइसेंस बनवाएं जाएंगे।

 

होली के बाद शिविर लगाकर बनवाए जाएंगे लाइसेंस

भव्य पैलेस व्यापार संघ के संगठन मंत्री व पार्षद विक्रांत ढाका ने बताया कि दुकानदारों और फूड इंस्पेक्टर से बातचीत के बाद तय किया गया है कि होली के बाद मार्केट में शिविर लगाया जाएगा, जिसमें खाद्य विभाग दुकानदारों के फूड लाइसेंस भी बनाएगा।

Related posts

वेस्ट यू0पी0 के लोगों को सबसे बेहतर एवं सस्ती स्वास्थय सेवाऐ दे रहा है विम्स- डॉ0 सुधीर गिरि

इस हफ्ते बादलों की सक्रियता और बूंदाबांदी का रहेगा दौर,

Mrtdarpan@gmail.com

पूर्व विधायक गोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मेरठ पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News