मेरठ दर्पण
Breaking News
खेलमेरठ

मेरठ में दस दिवसीय राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर का शुभारम्भ

 

मेरठ। परतापुर बाईपास स्थित मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी (एमआईटी) कालेज में दस दिवसीय राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर का शुभारम्भ किया गया। इस दौरान भारतीय खो-खो संघ के अध्यक्ष और इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मुख्य अतिथि सुधांशु मित्तल,विशिष्ट अतिथि महासचिव एम.एस त्यागी, आयरनमैंन मेजर जनरल विक्रम देव डोगरा, मेरठ जिला खो-खो संघ के अध्यक्ष पवन गोयल, उत्तर प्रदेश खो-खो इंटरिम कमेटी के चेयरमैन संजय प्रताप सिंह, कोआर्डिनेटर रविकान्त मिश्रा, कैम्प इंचार्ज अशोक त्रिपाठी, एमआईटी चेयरमैन विष्णु शरण अग्रवाल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित एवं फीता काटकर कर शुभारंभ किया।

भारतीय खो-खो संघ के अध्यक्ष मुख्य अतिथि सुधांशु मित्तल ने कहा की खो-खो में उत्तर प्रदेश को सशक्त करने के लिए हर संभव सहयोग करेंगे। उत्तर प्रदेश खो खो की महिला एवं पुरुष की टीम देश में नंबर वन होनी चाहिए,क्योंकि उत्तर प्रदेश की क्षमताओं को देश भी सलाम करता है। खो-खो प्रीमियर लीग में उत्तर प्रदेश से अधिक से अधिक खिलाड़ी चयन होने चाहिए।

 


विशिष्ट अतिथि के रूप में महासचिव एम एस त्यागी, और आयरनमैंन जनरल विक्रम देव डोगरा ने खिलाडियों को प्रोत्साहित किया संस्थान के ने सभी का स्वागत किया जिला खो खो संघ मेरठ के अध्यक्ष पवन गोयल को अच्छे आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश खो खो इंटरिम कमेटी के चेयरमैन संजय प्रताप सिंह ने बधाई दी। उक्त कार्यक्रम में कोआर्डिनेटर रविकान्त मिश्रा ने कार्यक्रम का संचालन किया और कहा कि कैम्प इंचार्ज अशोक त्रिपाठी द्वारा प्रतिभाग कर रहे 30-30 महिला एवं पुरुष वर्ग के प्रतिभागियों के लिए उत्तम व्यवस्था देने के लिए बधाई दी I फेडरेशन से आये सुधान्कर शर्मा ने खिलाडियों को अनुशाशित रहने वाली नीतियों को बताया I यह कैम्प 10 दिनों तक चलेगा और सर्वश्रेष्ट खिलाड़ी प्रदेश की टीम में चुने जायगे I इस अवसर पर मीडिया प्रभारी अजय चौधरी, टीम के कोच राधेश्याम यादव, डा.प्रीती पाण्डेय, डा. सुनीता बी जॉन, सपना पाण्डे, विनय जायसवाल, अश्वनी, नवनीत, सत्यप्रकाश तिवारी उपस्थित रहे।

Related posts

श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पुरब के उपलक्ष मे बाल कवि सम्मेलन का आयोजन

दीक्षारम्भ सिर्फ स्कूली शिक्षा नहीं बल्कि यह चरित्र निर्माण एवं राष्ट्र प्रेम के संगम का शुभारम्भ- डॉ0 सुधीर गिरि,, चेयरमैन, वेंक्टेश्वरा समूह

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने मलियाना के कोविड टीकाकरण केन्द्र का किया निरीक्षण

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News