मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

प्रधानमंत्री ने दिया कोरोना की दूसरी लहर को रोकने का मंत्र

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना पर समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने देश के अलग-अलग प्रदेशों में कोरोना संक्रमण की ताजा स्थितियों के बारे में जाना और इस पर विस्तृत चर्चा की। बैठक में पीएम मोदी ने कई प्रदेशों में प्रशासन की गंभीरता पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि, कई जगह प्रशासन गंभीरता नहीं दिखा रहा है।
पीएम मोदी ने कोरोना समीक्षा बैठक में कहा कि, यह समय गुड गवर्नेंस की परीक्षा का समय है। कुछ राज्यों में कोरोना संक्रमितों के केस अचानक बढ़ गए हैं। उन्होंने कहा कि, मास्क को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। जनता को पैनिक मोड पर नहीं लाना चाहिए। उन्होंने चेताया कि, कई देशों ने कोरोना की कई लहरों का सामना किया है। हमें इसकी दूसरी लहर को तुरंत रोकना होगा।
पीएम मोदी ने आगे सवाल पूछते हुए कहा कि, कुछ जगहों पर वैक्सीनेशन कम क्यों हो रहा है ? माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने में ढिलाई न बरतें। देश में वैक्सीनेशन की गति बढ़ रही। उन्होंने कहा कि, वैक्सीन की बर्बादी न हो, इसकी भी समीक्षा हो। आप सभी लोग प्लानिंग और गवर्नेंस की कमी सुधारें। दवाई और कड़ाई दोनों ही जरूरी हैं। छोटे शहरों मे टेस्टिंग बढ़ानी होगी।

Related posts

राजस्थान में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट का विस्फ़ोट

सीबीएसई रिजल्ट की किया है अपडेट, जानिये

दिल्ली सरकार के बजट के लिए आए 5500 सुझाव, इलेक्ट्रिक वाहन नीति बनाने की मांग उठी

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News