मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

शिकायतकर्ता के मोबाईल पर काॅल कर जाने निस्तारण उपरांत उसकी संतुष्टि-एसएसपी

शिकायतों का निस्तारण समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक ढ़ग से करें-सीडीओ

 

मेरठ दर्पण मेरठ-तहसील मेरठ में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। मुख्य विकास अधिकारी शशांक चोधरी ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देष अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 40 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें से 02 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री प्राथमिकताओं में से एक है, इसलिए सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिष्चित करें। उन्होने कहा कि निस्तारण उपरान्त शिकायतकर्ता के मोबाईल पर काॅल कर उसकी संतुष्टि जानना भी आवष्यक है।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर बागपत रोड निवासित सेवानिवृत्त कर्मचारी गोविन्द सिंह ने उनके मौहल्ले में पडोसी द्वारा गली में अनाधिकृत तरीके से दो ए0सी0 वर्षों से लगा रखे है, जिसकी गर्म हवा से उनके मकान को क्षति पहुंच रही है। उन्होने ए0सी0 का रूख उनके मकान की तरफ से बदलने संबंधी पत्र दिया। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष टीपी नगर को आवष्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देषित किया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर सुभाष चन्द्र शर्मा निवासी तक्षषिला कालोनी द्वारा नगर निगम द्वारा गृह कर को सही मकान पर लगाने संबंधी प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने नगर निगम अधिकारी को आवष्यक कार्यवाही करने के लिए निर्देषित किया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त अन्य शिकायतों में चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाईष कराने सहित 40 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुयी जिसमें से 02 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।

इस अवसर पर एसएसपी अजय साहनी, एसडीएम सदर संदीप भागिया, तहसीलदार मेरठ शिल्पा ऐरन सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

विश्व पृथ्वी दिवस पर किया गया पोस्टर एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

Ankit Gupta

मेरठ में आज मिले 1212 कोरोना संक्रमित

मलियाना में लकड़ी सेंटरिंग के गोदाम में लगी आग

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News