मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

व्हील चेयर में चुनावी रण में उतरी ममता बनर्जी, बोली- मेरे दर्द से ज्यादा आपका दर्द हो रहा महसूस

 

 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में होने जा विधानसभा चुनावों को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसमें सबसे ज्यादा खींचतान पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर है। यहां सभी पार्टियां अपने प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित तौर पर हुए हमले में उनके घायल होने के बाद वह व्हील चेयर में चुनावी रणक्षेत्र में उतर आई हैं।

 

 

 

 

घायल होने के बाद उन्होंने अपना पहला रोड शो व्हील चेयर पर बैठकर किया। रोड शो के बाद वह कोलकाता में एक सभा भी करेंगी। बता दें कि, सीएम ममता बनर्जी ने गांधी मूर्ति के पास से व्हील चेयर में रोड शो कर रही हैं, जबकि हजारा में वह एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

 

 

 

इससे पहले ममता बनर्जी ने ट्वीट कर चुनावी जंग का ऐलान किया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे। मैं अभी भी काफी दर्द में हूं, लेकिन उससे कहीं ज्यादा मुझे अपने लोगों का दर्द महसूस हो रहा है। अपने राज्य की रक्षा की लड़ाई में हमें बहुत नुकसान हुआ है और आगे भी हम किसी भी तरह की तकलीफ उठाने को तैयार हैं, लेकिन हम अपनी जमीन बचाने के लिए लड़ते रहेंगे। किसी के सामने झुकेंगे नहीं।

 

 

 

बता दें कि, राज्य चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी पर कथित हमले को लेकर पर्यवेक्षकों और मुख्य सचिव की रिपोर्ट पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई है। रिपोर्ट पर चर्चा के बाद आयोग ने कहा कि, ममता पर हमले के कोई सबूत नहीं हैं। यह एक हादसा था।

 

 

 

 

वहीं, नंदीग्राम में ममता बनर्जी के सामने चुनाव लड़ रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पुलिस गोलीबारी के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को पदोन्नति देने वालों को ‘नंदीग्राम’ दिवस मनाने का कोई हक नहीं है। नंदीग्राम में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और नारे लगाए।

Related posts

जयपुर में भूकंप के झटके,3.8 की तीव्रता से दहला जयपुर

Ankit Gupta

उत्तराखंड के डीजीपी ने की जनता से अपील

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने धरनास्थल के टेंटों पर लगाए सोलर पैनल

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News